बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस के नाम तब्बू का आता है तब्बू बॉलीवुड के काफी पॉपुलर एक्ट्रेस है और अपनी एक्टिंग से दिल जीत लेती है इस पर तब्बू की फिल्म दृश्यम टू जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन तब्बू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती है और एक्टिंग की जमकर तारीफ की जाती है।

बॉलीवुड पर 90 के दशक किस हीरोइन ने अपना नाम कमाया है अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाई है तब्बू असल जिंदगी में काफी लग्जरी लाइफ जीती है और अपने लुक को लेकर काफी वायरल होती है एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की भी काफी चर्चा की जाती है। फिल्मों में तब्बू अपने खास और स्पेशल रोल को करती नजर आती है तब्बू ने अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीता है चाहे लुक सिंपल हो या फिर वेस्टर्न तब्बू अपने हर लोग से फेसबुक घायल करती है बढ़ती उम्र के साथ ही तब्बू की खूबसूरती की काफी चर्चा है लेकिन अब तक तब्बू ने शादी नहीं की है।

बॉलीवुड में तब्बू ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इस पद करोड़पति बन चुकी और करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी है हैदराबाद की रहने वाली तब्बू आलीशान घर में रहती है एक्ट्रेस के पास कई महंगी गाड़ियां हैं और लग्जरी गाड़ी मौजूद है। अगर फिल्मी करने की बात करें तो तब्बू जल्दी दृश्यम 2 में नजर आई इसके साथ ही तब्बू फिल्म कुत्ते और भोला में भी नजर आने वाली है ।

Related News