इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इंडस्ट्री के सबसे विवादित अभिनेताओं में से एक है और उनके इंडस्ट्री में लगभग सभी लोगों के साथ अच्छे संबंध है। बॉलीवुड में उनकी छवि एक विश्वसनीय व्यक्ति की है जो कि अपने दोस्तों की मुसीबत में उनकी मदद के लिए जाने जाते है। संजय दत्त के साथ दोस्ती का कुछ ऐसा ही दिलचस्प किस्सा शाहरुख खान के साथ भी हुआ था।

शाहरुख़ खान ने खुद यह किस्सा 2007 में 'कौन बनेगा करोड़पति' के तीसरे सीजन के दौरान सुनाया था जिसको शाहरुख होस्ट कर थे और संजय वहां अपनी फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के प्रमोशन के लिए आये थे। इस प्रमोशन के दौरान संजय के साथ बोमन ईरानी भी मौजूद थे।

शाहरुख़ खान ने बताया कि बॉलीवुड में आने के अपने शुरूआती दिनों में उनका किसी के साथ झगड़ा हो गया था। चूँकि शाहरुख़ खान दिल्ली से है, इसलिए उस दौरान वो किसी भी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानते थे जो कि उनकी मदद कर सके। तब एक आदमी अपनी जीप लेकर मेरे पास आया और कहा- अगर कोई छुए भी तो मुझे बताना। वह शख्स और कोई नहीं बल्कि संजय दत्त थे और उस बात के लिए मैं अभी तक उनका शुक्रगुजार हूँ।

संजय दत्त इन दिनों राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपनी बायोपिक 'संजू' के कारण चर्चा में हैं, जो महज 10 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म में संजय दत्त की मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर है वहीं उनके साथ फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सरभ, दिया मिर्ज़ा और विकी कौशल भी है।

वहीं अगर शाहरुख़ खान की बात करें तो वे इन अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, जो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ है। शाहरुख़ खान इस फिल्म में एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे है।

Related News