बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों हॉलीवुड वेब सीरीज पर अपने अपकमिंग डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। अब वह वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक वह एक इंटरनेशनल वेब सीरीज में नजर आएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक वरुण धवन ने अमेजन की इंटरनेशनल वेब सीरीज 'सिटाडेल' के भारतीय स्पिन ऑफ की तैयारी शुरू कर दी है. जी हां और इस वेब सीरीज का निर्देशन द एवेंजर्स रूसो ब्रदर्स करेंगे और इसका निर्देशन राज और डीके करेंगे।

ओरिजिनल सिटाडेल एक एक्शन-एडवेंचर स्पाई वेब सीरीज़ है और इसमें प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन भी होंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्य श्रृंखला को यूनाइटेड किंगडम में प्रियंका और रिचर्ड मैडेन पर फिल्माया जा रहा है और जनवरी 2022 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सीताडेल का स्थानीय उत्पादन भारत, मैक्सिको और इटली में होगा। यह भी कहा जा रहा है कि सीतादले के भारतीय खंड के अभिनेताओं की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। तभी यह अगले साल फ्लोर पर आएगी। अब बात करें वरुण धवन के काम की तो वरुण जल्द ही 'जुग जुग जियो', 'ट्वेंटी वन', 'बैटलफील्ड', 'अरुण खेत्रपाल बायोपिक' और 'वुल्फ' जैसी फिल्मों में धमाल मचाते नजर आएंगे।

Related News