टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद बीते दिनों अस्पताल में भर्ती थीं, उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे। लेकिन अब उर्फी पूरी तरह से ठीक हैं और ठीक होते ही उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है। जी हाँ, अपने फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना दिलकश अंदाज दिखाया है। हालांकि उन्होंने इस बार अपने आउटफिट के साथ कोई कट नहीं किया है, लेकिन इस बार उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज पहनना सही नहीं समझा और अब उनका लुक वायरल हो रहा है।

आए दिन चर्चा में रहने वाली उर्फी तबीयत खराब होने की वजह से चर्चा में रहीं। हालांकि, उर्फी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सामने आए इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आईं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उर्फी ट्रेडिशनल वेअर में नजर आ रही हैं लेकिन इस बार भी उन्होंने इस लुक को अपना टच दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी के एक वीडियो में वह नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि अपने इस देसी लुक में उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है।उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है। कैमरे को देखते हुए उर्फी जिस तरह से चली हैं, उसे देखकर फैंस का दिल टूट रहा है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को और भी दिलकश बना रहा है।

Related News