राखी सावंत पूरी तरह से आदिल के प्यार में हैं! अभिनेत्री ने अपने फैंस को तब आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपने प्रेमी आदिल खान दुर्रानी से उन्हें मिलवाया। राखी अक्सर आदिल से अपने प्यार का इजहार करती हैं। अपने आउटिंग के दौरान भी, वह उनके बारे में बात करना बंद नहीं कर सकती। हाल ही में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में, राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शामिल हुई थी। इतना ही नहीं इस बेहद प्यार भरे कपल ने मीडिया के सामने एक किस भी किया।

राखी सावंत, आदिल खान ने इवेंट में किया किस
एक पपराज़ो द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, राखी सावंत अपनी कमर के चारों ओर लाल बेल्ट के साथ एक झिलमिलाती गुलाबी पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और हेवी मेकअप किया है। उनकी ड्रेस में हुड भी है, जिसे राखी ने सिर के ऊपर पहना था। इसके साथ अपना चेहरा ढकते हुए, वह आदिल को चूमती है, जो काले रंग के कपड़े पहने हुए है। मीडिया के लिए पोज देने से पहले वे दो बार लिप लॉक करती हैं।

इसे नीचे देखें:

फैंस ने कैसे प्रतिक्रिया दी?
खैर, राखी सावंत के नए वीडियो पर फैंस ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। किसी ने उन्हें 'एक कमरा लेने के लिए भी कहा।'


"क्लीवेज नहीं दिखना चाहिए"
राखी सावंत को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने खुलासा किया कि आदिल को उनके रिवीलिंग आउटफिट पहनना पसंद नहीं है। वह उसे अपने क्लीवेज दिखाने से मना करता है और उसके आउटफिट भी चुनता है। एक पापराज़ो द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राखी सावंत कहती दिख रही हैं, "मैं पहले थोड़ी बिगड़ी हुई थी, अभी थोड़ी सुधरी हूं आदिल के कारण। सारा क्रेडिट आदिल को जाता है। मैं उससे प्यार करती हूं इसलिए उसकी बातें मानती हूँ। वो मुझसे प्यार करते हैं इसलिय वो अपनी बात मनवाते है। मैंने ये महसूस किया कि आप बिना एक्सपोज किया भी आप हीरोइन बन सकते हैं। वो मना नहीं करते एक्सपोज करने को, बोलते है शॉर्ट ड्रेस पहनों ना। लेकिन उन्हें क्लीवेज पसंद नहीं है। क्लीवेज नहीं दिखना चाहिए।"

इसे नीचे देखें:

Related News