फिल्म सूर्यवंशी के हिट गाने 'टिप टिप बरसा पानी' में कैटरीना कैफ के अंदाज का कोई मुकाबला नहीं मिला है, मगर भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह इस गाने पर कटरीना कैफ को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं. डार्क ग्रे कलर की साड़ी पहने श्वेता 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

गाने में श्वेता भी कैटरीना की तरह एनर्जेटिक सिग्नेचर स्टेप कर रही हैं। टिप टिप सॉन्ग पर परफॉर्म करते वक्त एक्ट्रेस के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. श्वेता के इस वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश हैं और तरह-तरह की बातें कह कर उनकी तारीफ करने में लगे हुए हैं. श्वेता अब तक कई गानों पर परफॉर्म कर चुकी हैं।

फैन्स के बीच श्वेता की खास पहचान श्वेता के कई गानों के वीडियो 'परदेसिया' और 'जहर' जैसे म्यूजिक इंडस्ट्री में भी देखने को मिले. इन्हीं गानों की वजह से श्वेता को इंडस्ट्री में खास पहचान मिली। ऐसे में श्वेता फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं जिसके बाद से श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

जब श्वेता ने अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो यह फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो गया। श्वेता के इस बोल्ड वीडियो को देख एक फैन ने कहा- तुमने सच में पानी में आग लगा दी. तो किसी ने कहा- आप कटरीना को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। तो किसी ने कहा- कैटरीना कैफ भी आपके सामने फीकी पड़ जाती है।

वीडियो में श्वेता के मूव्स किलर हैं. श्वेता महारा भी अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। जिससे पहले श्वेता महारा का एक और गाना 'गुलाब जल' आया था। दर्शकों ने भी इस गाने को अच्छे रिस्पोंस देना शुरू कर दिया है. गाने में श्वेता के साथ नीलकमल सिंह हैं। दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन भी शूट किए जा चुके हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है.

Related News