Third party image reference

बॉलीवुड स्टार्स को कई बार एयरपोर्ट पर अलग-अलग अंदाज में देखा जाता है। ट्रेडिशलनल आउटफिट से लेकर वैस्टन हर लुक में बॉलीवुड की अभिनेत्रियां एयरपोर्ट पर स्पॉट होती है। अभी हाल ही में अभिनेत्री को एयरपोर्ट पर फटी हुई जींस में देखा गया।

हम बात कर रहे है बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर देखा गया। बॉलीवुड की यह अभिनेत्री न केवल अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है बल्कि अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी सुर्खियां बटौरती हुई नजर आती है। एयरपोर्ट पर हमेशा अलग लुक में नजर आने के बाद अभिनेत्री एक बार फिर एयरपोर्ट पर डिफरेंट स्टाइल में नजर आई।

Third party image reference

दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आई। दीपिका ने डिप रिप्ड जींस के साथ ग्रीन कलर के शेड का टॉप पहना था। उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ हेयरस्टाइल के लिए पोनीटेल ऑपशन सलेक्ट किया। इसी के साथ वो एयरपोर्ट पर गोगल लगाए नजर आई। अपने कैजुअल लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने व्हाइट कलर के शूट कैरी किए हुए थे।

Third party image reference

दीपिका ने अपने पसंदीदा वाईएसएल सैक डी जर्ते टोटे बैग भी साथ में कैरी किया हुआ था। दीपिका ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था।

Third party image reference

पिछले कुछ हफ्तों में खबरें आ रही है कि वो जल्दी ही अपने को-स्टार रणवीर सिंह से शादी करने वाली हैं। दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्मों गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पदमावत में साथ में काम किया है।

Related News