बेहद लोकप्रिय वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की शुरुआत से पहले ही, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा इसके बहिष्कार की मांग धीरे-धीरे बढ़ रही है। कुछ दिनों पहले ट्रेलर जारी होने के बाद से ट्विटर पर हैशटैग बहिष्कार 'मिर्जापुर 2' ट्रेंड कर रहा है। अपने जवाब में, अभिनेता दिव्येंदु ने कहा कि शो में शामिल अभिनेताओं, टीम और उनके प्रशंसकों को इस तरह के रुझानों के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

लोकप्रियता से लोगों में ईर्ष्या होती है

दिव्येंदु ने कहा, "मैं उनके बारे में विशेष रूप से चिंतित नहीं हूं।"उन्हें नहीं पता कि वह खुद में कितने परेशान है, क्योंकि 'मिर्जापुर' के कई प्रशंसक हैं। इसलिए उन्हें अपने इस मूर्खतापूर्ण कार्य को रोकना चाहिए। ऐसे हैशटैग का इस्तेमाल करना मूर्खता है। हम सभी जानते हैं कि 'मिर्जापुर' को लोग कितना पसंद करते हैं।

मुन्ना ने यह गंभीर आरोप लगाया

अभिनेता ने कहा कि दुनिया जानती है कि सोशल मीडिया का दुरुपयोग कैसे होता है। दिव्येंदु ने कहा कि पैसे देकर चलाए जा रहे 'मिर्जापुर सीजन 2' का ये चलन निराधार है। मुझे उनके लिए खेद है। उन्होंने आगे कहा, "अगर आप बाहर नहीं जाते हैं और लोगों के सामने इस तरह बोलते हैं, तो आप पिट जाएंगे।" दिव्येंदु शो में मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। जिसे हर कोई मुन्ना भैया के नाम से संबोधित करता है।

आपको बात दे की पहले जब ये सीरीज सामने आई थी तब लोगों से इसे बहुत पसंद किया था और लोगों की काफी तारीफ भी इसे मिल रही है, लेकिन अब इस तरह से से आ रहे रिएक्शन निर्माताओं को चिंता में दाल सकते है।

Related News