शनिवार के बिग बॉस 15 एपिसोड में, होस्ट सलमान खान शो में आएंगे और प्रतियोगियों से उन सभी चीजों के बारे में बात करेंगे जो पिछले एक हफ्ते में घर में हुई थीं। आगामी वीकेंड का वार एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान शमिता के बयान से नाराज होते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि वह वीकेंड एपिसोड के होस्ट के रूप में नहीं लौटेंगे।

प्रोमो में सलमान को इस बारे में बात करते हुए दिखाया गया है कि कैसे शमिता चाहती है कि अन्य सभी प्रतियोगी उनके जैसा व्यवहार करें और वह चाहती हैं कि बिग बॉस के घर में सब कुछ उनकी इच्छा के अनुसार चले। उन्होंने कहा कि वह खुद को घर की 'रानी' समझती हैं।

शमिता ने सलमान के दावों से सहमत होने से इनकार कर दिया और उन्हें जवाब दिया, "तो मैं क्या करूं अगर मैं इसी तरह से पैदा हुई हूँ। आपको बता दूँ कि मैं सबसे ज्यादा काम करती हूं। वास्तव में ये घर बहुत कष्टप्रद है।"

शमिता का यह रूखा जवाब सलमान को रास नहीं आया। वे नाराज नजर आए और कहा कि "मुझे बात करने का इतना कोई शौक नहीं है, मेरा बस चले तो मैं पुरा एपिसोड साइलेंट में निकाल दूँ। आऊं ही नहीं।"

शमिता बिग बॉस ओटीटी पर सेकेंड रनर-अप थीं और उन्हें बिग बॉस 15 में डायरेक्ट एंट्री मिली थी। वह अभिनेता राकेश बापट के साथ अपनी निकटता के लिए चर्चा में थीं। बताया जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में राकेश ने इंस्टाग्राम पर शमिता की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बाहर से सपोर्ट किया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मिसिंग वाइब्स #ShaRa @shamitashetty_official।"

Related News