बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने बोल्ड लुक से सभी को मदहोश करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. एक्ट्रेस कभी बोल्ड डिजाइनर ड्रेस तो कभी ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर अपने हॉट फैशन का जलवा दिखाती हैं.

इस एक्ट्रेस की खास बात यह है कि हर पैटर्न के आउटफिट्स खूबसूरत लगते हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐसा देखने को मिला। इस बार उन्होंने बॉडी सूट पहन रखा है और अपने सेक्सी अवतार की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

​नोरा फतेहीचा बॉडीसूटमधील बोल्ड लुक

नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड बॉडीसूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में उनकी सेक्सी अदा को देखकर फैंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं. अभिनेत्री द्वारा पहना जाने वाला पहनावा लेबनानी फैशन डिजाइनर एली मैडी के संग्रह से है।

कढ़ाई से सजे आउटफिट

आप देख सकते हैं नोरा के पहने इस शीयर बॉडीसूट पर सीक्वेंस और बीड्स एम्ब्रॉयडरी वर्क. जो उन्हें स्टाइलिश लुक देता है। आउटफिट पर एंब्रॉयडरी वर्क ने भी उनके लुक में चार चांद लगा दिए हैं।

सुंदर हार और ताज

एक प्यारी नेकलाइन डिज़ाइन के साथ, अभिनेत्री ने एक लेयर्ड स्टोन नेकलेस, मैचिंग ब्रेसलेट और सिर पर एक क्राउन पहन रखा है। जो उन्हें एक रानी की तरह बनाता है।

केप डिटेलिंग बहुत अच्छी लगती है

नोरा फतेही ने इस बोल्ड बॉडीसूट को पहनकर अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। इस आउटफिट के साथ पेयर किया गया ग्लिटज़ी सेकेंड केप बहुत अच्छा लग रहा था। इस आउटफिट को पहनकर नोरा ने अपने कर्वी फिगर और टोंड एब्डोमेन को फ्लॉन्ट किया।

ग्लैमरस मेकअप

परफेक्ट लुक पाने के लिए नोरा ने रेड लिपस्टिक, रोज चीक, मस्कारा, डार्क आईब्रो और डेवी फाउंडेशन जैसे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया। साथ ही कर्ल्स हेयरस्टाइल ने उन्हें शानदार लुक दिया है। फुटवियर में उन्होंने नुकीले हील्स को चुना।

Related News