अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिवार के साथ वैकेशन एन्जॉय की और इसकी तस्वीरें भी शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा।

बीच पर एन्जॉय करते समय की ये फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं परिवार और दोस्तों के लिए आभारी जो हर चीज को बेहतर बना देते हैं। जो दोस्त हमारे आस-पास हैं और जो पास नहीं हैं .. उनको मैं मिस करुँगी! मैं अपने जीवन में आप सभी के साथ इस नए साल शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। "

फोटोज में से एक में निक और प्रियंका अपने घुटनों पर नजर आ रहे हैं और निक प्रियंका के गालों पर किस कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास फ्लोरिडा में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर किस करते हुए नए साल 2020 का स्वागत किया था।

इंस्टाग्राम पर अपने नए साल के जश्न से तस्वीरें शेयर करते हुए निक ने लिखा, “2019 मेरे जीवन के सबसे अविश्वसनीय वर्षों में से एक था। मैं वह सब देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो 2020 लाने वाला है। सभी को नववर्ष की सुभकामनाएं!"

तस्वीरों में से एक में प्रियंका और निक एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देखते हुए नजर आए। प्रियंका pink 2020 ’थीम के गॉगल्स के साथ फुल स्लीव की पिंक ड्रेस पहनी जबकि निक ब्रॉन्ज सूट में थे। निक को एक अन्य तस्वीर में प्रियंका के साथ एक शैंपेन की बोतल को पॉप करते हुए भी देखा गया है।

Related News