उर्फी जावेद के कारनामों से दुनिया वाकिफ है. उर्फी जावेद कभी पुराने आउटफिट को नया टच देती हैं तो कभी ब्लेड से बनी ड्रेस पहनकर सबको चौंका देती हैं. मतलब फैशन के मामले में जहां सबकी सोच खत्म हो जाती है.

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। आम आदमी हो या सेलिब्रिटी हर कोई उर्फी के नाम से वाकिफ है। कुछ के लिए, उर्फी एक फैशन आइकन है। वहीं किसी को उनका फैशन अजीब लगता है. लेकिन सच तो यह है कि उर्फी आए दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। वो भी बिना यह सोचे कि दुनिया उसके बारे में क्या सोचती है।

उर्फी ने पहनी थी रस्सी से बनी ब्रा
उर्फी जावेद के कारनामों से दुनिया वाकिफ है. उर्फी जावेद कभी पुराने आउटफिट को नया टच देती हैं तो कभी ब्लेड से बनी ड्रेस पहनकर सबको चौंका देती हैं. मतलब जहां फैशन के मामले में सबकी सोच खत्म हो जाती है. वहीं से उर्फी सोचने लगती है। अब उर्फी ने रस्सी से बनी ब्रा पहने एक वीडियो पोस्ट किया है.

वीडियो में उर्फी जावेद पिंक कलर की रस्सी के साथ ब्रा पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. ब्लू कलर की जींस और उस पर पिंक कलर की ब्रा यानी उर्फी ने वीडियो पोस्ट कर लोगों का दिन बना दिया। वैसे उर्फी के कॉन्फिडेंस की तारीफ करनी होगी। नहीं तो ऐसे में रस्सी से बनी ड्रेस पहनकर कौन मजे से डांस कर सकता है। लेकिन लगता है कि उर्फी की डिक्शनरी में नामुमकिन नाम का कोई शब्द ही नहीं है।


यूजर्स ने क्या कहा?
हमेशा की तरह उर्फी जावेद के वीडियो पर यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कोई urfi आग की तरह लग रहा है, तो कोई कह रहा है कि यह एक मच्छर अगरबत्ती की तरह लग रहा है। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि इतना क्यों पहन रही हैं। जैसे जैसे समय बीत रहा है। उर्फी लोगों की बातों को दिल से लगाना छोड़ रही है. इसलिए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या सोच रहा है। वैसे, क्या उर्फी सही सोच रही है या नहीं?

Related News