तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह उर्फ ​​रोशन सिंह सोढ़ी, जिन्होंने 2020 में लोकप्रिय टेलिवइन शो छोड़ दिया, अब इस बारे में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा। हाल ही में एक इंटरव्यू में, गुरुचरण सिंह से पूछा गया कि क्या पेमेंट में देरी के कारण उनके शो छोड़ने की खबरें सही थीं। हालांकि, अभिनेता ने इस पर कमेंट करने से इनकार कर दिया। गुरुचरण सिंह ने ईटी टाइम्स को बताया “हम प्यार मोहब्बत से आगे बढ़ना पसंद करना चाहते हैं। कुछ अन्य कारण हैं जिनके बारे में मैं बात नहीं करना चाहता। ”

इसके अलावा, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनके पिता की सर्जरी उस समय हुई थी जब उन्होंने शो छोड़ दिया था। उन्होंने इसके बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया और कहा, " मेरे पिताजी की सर्जरी उस समय हुई थी जब मैंने शो छोड़ा था। कुछ और चीजें थीं जिन पर मुझे ध्यान देना था और लाइफ चलती रहती है। मेरे शो छोड़ने के और भी कई कारण थे, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। कोविड -19 तक मैंने जो भी काम किया था, हमने एक टीम के रूप में प्यार और स्नेह के साथ मिलकर काम किया। ”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटेंगे, सिंह ने कहा, "भगवान जाने, मुझे नहीं पता। अगर रब की मर्जी होगी तो मैं लौटूंगा। लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है। पिछली बार भी, मैंने उम्मीद या योजना नहीं बनाई थी, बस ये हो गया।”

शो के बारे में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से अधिक समय से चल रहे सबसे लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन कॉमेडी शो में से एक है। हाल ही में शो ने 13 साल पूरे किए हैं। हाल ही में, घनश्याम नायक, जो शो में नट्टू काका की भूमिका निभाते थे, उनका निधन हो गया है।

Related News