कल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन था। सोशल मीडिया पर सुबह से ही #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड करने लगा और लोग सुशांत की यादों में खो गए. दुनिया भर के प्रशंसक कल उन्हें ट्वीट करते और याद करते देखे गए और इसी सूची में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती भी शामिल थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया और कहा कि वह उन्हें बहुत मिस करती हैं.

रिया ने एक वीडियो शेयर किया है. आप इस वीडियो में उन्हें सुशांत के साथ वर्कआउट करते देख सकते हैं। वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक दूसरे को थामे पोज दे रहे हैं. वीडियो किसी जिम का बताया जा रहा है और इसे शेयर करते हुए रिया ने लिखा, 'मुझे आपकी बहुत याद आती है, लव। रिया के इस वीडियो को 391,631 लाइक्स मिल चुके हैं.

लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं और अपनी राय भी जाहिर कर रहे हैं. कमेंट में कुछ लोग सुशांत की मौत के लिए रिया को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो कुछ वीडियो के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों ने रिया से पूछा कि उन्होंने सुशांत को क्यों छोड़ दिया। इस वीडियो के अलावा रिया ने एक किस्सा भी शेयर किया है जिसमें वह सुशांत के साथ नजर आ रही हैं.

अदाकारा ने इस कहानी से लाल दिल बनाया है।रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पहली मुलाकात 2013 में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में हुई थी। यहां शूटिंग के दौरान दोनों की पहचान हुई और फिर कुछ पार्टियों में मिले और फिर उनका परिचय दोस्ती में बदल गया। दोनों ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2019 की शुरुआत में लिव इन में रहने लगे। रिया ने सुशांत के साथ उनकी मृत्यु से एक सप्ताह पहले संबंध तोड़ लिया और घर छोड़ दिया।

Related News