बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है. शादी के कुछ दिनों बाद ही राजीव और चारु के रिश्ते में दरार आने की खबरें आई थीं। हालांकि इस पर दोनों चुप रहे। दोनों साथ रहने लगे, मगर अब चारु असोपा ने साफ कह दिया है कि वह राजीव सेन से तलाक चाहती हैं। दोनों की शादी को 3 साल हो चुके हैं। राजीव को चारु को कई मौके दिए गए हैं। कपल के बीच कड़वाहट कुछ ज्यादा ही हो गई है।

बता दे की, चारु का कहना है कि राजीव उनके बारे में काफी गलत बातें फैला रहे हैं। राजीव का कहना है कि चारु ने अपनी पहली शादी की बात उनसे छुपाई है. अब चारु असोपा के बाद राजीव सेन ने तलाक के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर करते हुए पत्रकारों से अपील की है कि वे अपनी शादी टूटने पर ध्यान न दें. राजीव सेन ने लिखा, "भारत में बहुत कुछ हो रहा है और जब ब्रेकिंग न्यूज की बात आती है, चाहे वह अच्छी हो या बुरी, मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि उस पर ध्यान दें, मेरी शादी और परिवार पर नहीं।

जिसके साथ ही राजीव सेन ने अपने उन सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है जो लगातार उनका साथ दे रहे हैं और पॉजिटिव वाइब्स भेज रहे हैं. चारु असोपा ने राजीव सेन से तलाक को लेकर एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि सभी जानते हैं कि पिछले 3 साल से हमारी शादी में दिक्कतें आ रही हैं. जब से हमारी शादी हुई है, मैंने हमेशा उसे मौके दिए हैं। पहले मैंने इसे अपने लिए और फिर अपनी बेटी के लिए दिया।

Related News