एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को आज हिरासत में ले लिया। इससे पहले मिरांडा के घर तलाशी ली गई थी। उधर, एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के घर भी तलाशी ले रही है। एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में जैद विलात्रा,अब्दुल बासित परिहार समेत अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इन्होंने रिया, उनके भाई शोविक और मिरांडा से कनेक्शन की बात कबूली है।


एनसीबी ने रिया के भाई शोविक को पूछताछ के लिए समन भेजा है। बताया जा रहा है कि उनसे आज सवाल- जवाब किए जा सकते हैं। एनसीबी की टीम ने रिया और सैमुअल के घरों पर मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप की जांच की। रिया की कार की तलाशी भी ली गई।

एनसीबी ने अब्दुल बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। सूत्रों को मुताबिक, बासित और जैद का कनेक्शन रिया के सहयोगी सैमुअल मिरांडा से भी रहा है। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने पूछताछ में रिया और उनके भाई शोविक का नाम लिया है।

ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया और उनकी फैमिली एनसीबी के निशाने पर है,एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक को अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर गई है. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी,रिया के घर से फोन और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है. रिया के घर से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है।

Related News