खुद को सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त बताने वाले फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। इसके बाद खबरें आईं कि संदीप लंबे वक्त से सुशांत के संपर्क में नहीं थे। यहां तक कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत के घरवालों ने भी कहा कि वो संदीप को नहीं जानते।

संदीप सिंह ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई अपनी चैट सार्वजनिक कर दिया। इसके अलावा उन्होंने सुशांत की बहन और उनके जीजा के साथ हुई चैट को भी लोगों के सामने रखा। संदीप ने कहा कि सुशांत का परिवार उन्हें जानता है।

सुशांत के साथ हुई बातचीत के संदीप सिंह ने पांच स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। ये नवंबर 2016 और जून 2018 के हैं। 2016 वाली चैट में सुशांत, संदीप से कहते हैं कि मेरे पास ऐसे दोस्त नहीं हैं जो मेरे साथ होने चाहिए, लेकिन ऐसा भी नहीं है। मेरे पास सिर्फ शेट्टी है और तुम्हारा भी हमेशा स्वागत है भाई।

संदीप सिंह ने अपनी तीसरी पोस्ट में सुशांत की दीदी मीतू सिंह और जीजा से हुई बातचीत को सार्वजनिक किया है। ये चैट सुशांत की मौत के बाद 15, 17, 21 जून और 1 जुलाई की है। इन चैट्स में संदीप और सुशांत की बहन के बीच प्रेस नोट को लेकर बातचीत हुई है। ये प्रेस नोट सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए है। इसके अलावा मीतू और संदीप के बीच हुई बातचीत में दोनों सुशांत के डेथ सर्टिफिकेट और एंबुलेंस का पेमेंट होने की बात भी करते नजर आ रहे हैं।

Related News