देश में शादियों का सीजन चल रहा हैं और इस सीजन की खनक आपको मनोरंजन की दुनिया में भी देखऩे को मिल जाएगी। आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ और हंक विक्की कोशन ने शादी की हैं और अपने जीवन की एक नई शुरूआत कर दी हैँ। इसके अलावा हाल ही में टेलीविजन स्टार अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मंगलवार, 14 दिसंबर को मुंबई में शादी की हैं। दोनो की शादी में टेलीविजन उद्योग की कई हस्तियों शामिल हुई, अभिनेत्री सृष्टि रोडे ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर घोषणा की कि युगल अब शादीशुदा है।

अंकिता और विक्की के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में कंगना रनौत, अमृता खानविलकर, माही विज, एजाज खान, सृष्टि रोडे, जय भानुशाली, पवित्रा पुनिया, एकता कपूर सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। दंपति ने पहले मुंबई में कोविड -19 के संबंध में बदलते नियमों के कारण एक रेड कार्पेट कार्यक्रम को रद्द कर दिया था।

अंकिता की प्री-वेडिंग सेरेमनी शनिवार को एक मजेदार मेहंदी सेरेमनी के साथ शुरू हुई, जिसके बाद सगाई, संगीत और हल्दी सेरेमनी हुई। इससे पहले अंकिता ने अपने प्री-वेडिंग शूट की झलक भी दी थी। द सैंड्स ऑफ टाइम शीर्षक से, वीडियो को द वेडिंग स्टोरी द्वारा शूट किया गया था। उनकी शादी का निमंत्रण, जिसे टेलीविजन अभिनेता श्रद्धा आर्य ने शेयर किया था, ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। सिल्वर एम्बॉसिंग वाले नीले शादी के कार्ड को क्रिस्टल से सजाया गया और सभी का ध्यान खींचा।

अंकिता और विक्की पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़े ने पहले एक पूर्व-विवाह समारोह से कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें उनके करीबी परिवार और दोस्तों ने भाग लिया था।

Related News