बॉलीवुड की बेबी डोल सनी लियोनी आज एक मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी है। सनी ने बचपन से ही बहुत मेहनत की है इसके बाद अब उन्हें अच्छी पहचान मिल पायी है। सनी ने बॉलीवुड में टी. वी जगत के पॉपुलर शो बिग बॉस से कदम रखा , इसके बाद वे Mtv शो Spitsvilla में शो होस्ट और इसी के बाद सनी को फिल्मो में भी ऑफर मिलने लगे। जिसके बाद सनी ने जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2 और एक पहेली लीला जैसी हिट फिल्मो में काम किया। इन दिनों सनी
अपने तीन बच्चों की मां हैं और वह अपने व्यस्त शेड्यूल से बच्चों के लिए क्वॉलिटी टाइम निकाल लेती है।

वे अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नज़र आती है। लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। उन्होंने साल 2017 में डैनियल वेबर से शादी कर ली थी। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में एक बेटी सेरोगेसी से अडॉप्ट कर ली थी। इसके बाद पिछले साल वह दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर की भी मां बनी।

सनी आज तीन बच्चों की मां है, जिसमें से एक बेटी और दो बेटे है। हाल ही में सनी अपने बच्चों के साथ जुहू की सड़क पर टहलती हुई नज़र आयी। इस दौरान वे बिल्कुल सिम्पल और कैजुअल ड्रेस में दिखी। वे अपने बेटे अशर सिंह वेबर को गोथ में तो बेटी निशा कौर को अपनी ऊँगली से पकड़ कर चल रहीं थी।

Related News