बॉलीवुड में कई सेलेब्स ट्रोलिंग का सामना करते हैं। सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि उनके परिवार को भी अक्सर ट्रोल्स द्वारा निशाना बनाया जाता है। बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अक्सर अपने ट्वीट्स के लिए ट्रोल किए जाते हैं। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीरें साझा कीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स द्वारा निशाना बनाया गया। आलिया ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि कैसे वह सोशल मीडिया पर इन ट्रोलों का सामना करती हैं।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और उनकी पूर्व पत्नी आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। एक बार फिर ट्रोल किए जाने के बाद, उन्होंने हाल ही में YouTube पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने ट्रोलिंग के दर्द का वर्णन किया।


आलिया कश्यप ने कहा कि सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मुझे पता है। "मैं बहुत संवेदनशील व्यक्ति हूं," उन्होंने कहा। मुझे नहीं पता कि क्यों लेकिन सबसे छोटी नफरत मुझे परेशान करती है। मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन रोता हूं। लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए और इस तरह की सामग्री पोस्ट नहीं करनी चाहिए। लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे, मुझे वेश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी दर क्या है, मुझे अपने परिवार पर मौत का खतरा था।


आलिया ने आगे कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए बेहतर कुछ नहीं है। मैं ईमानदारी से सभी को ब्लॉक करता हूं। अगर मेरे किसी भी सोशल मीडिया पर दूर से कुछ भी नकारात्मक आता है, तो मैं उन्हें रोक देता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि मेरा सोशल मीडिया एक सकारात्मक मंच हो।

Related News