बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन का गाना 'फिलहाल' खूब हिट हुआ था. अब इस गाने का पार्ट 2 भी आ रहा है. मेकर्स इस गाने को 'फिलहाल 2' नाम से रिलीज करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। अभिनेता ने 'फिलहाल 2' का फर्स्ट लुक जारी किया है और इसके टीजर की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

Filhall 2.0: Akshay Kumar announces second part of B Praak's music video  with Nupur Sanon - Movies News

प्लेयर अक्षय कुमार ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'और दर्द जारी है... अगर इस वक्त आपके दिल को छू गया तो 2 का प्यार इस वक्त आपकी रूह को छू जाएगा. पेश है इस गाने का फर्स्ट लुक। टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। हमारे साथ रहें। '

पोस्टर में अक्षय कुमार काले रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, जबकि नूपुर सेनन गुलाबी रंग की सलवार कमीज में अभिनेता को पकड़े हुए बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं। गाने का पहला सीजन जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने में जहां आवाज मशहूर पंजाबी सिंगर बी-प्राक ने दी है, वहीं बोल जानी ने लिखे हैं। फिल्हाल के पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को भी अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है.

Filhaal 2 - Akshay Kumar Ft. B Praak | Jaani | Filhaal 2 Full Song | Filhall  Part 2 | Filhaal 2 - YouTube

पहला भाग दो लोगों की कहानी कहता है जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन दोनों की शादी किसी और से हो जाती है। इस गाने में अक्षय कुमार डॉक्टर हैं जबकि नूपुर उनकी मरीज हैं। इस गाने का जादू आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस गाने का दूसरा पार्ट 'फिलहाल 2' कुछ कमाल कर पाता है.

Related News