Anjali Arora Viral Video: 'कच्चा बादाम' गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली अंजलि अरोड़ा इन दिनों लगातार चर्चा में हैं. उनका गाना 'सइयां' जहां यूट्यूब पर धूम मचा रहा है वहीं उनका हालिया एमएमएस वीडियो चर्चा में है. हालांकि इस एमएमएस पर अंजलि अरोड़ा का कहना है कि इस वीडियो में दिख रही लड़की उनकी नहीं है और कोई उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा कर रहा है. लेकिन अब इन सबके बीच अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा का फर्स्ट लुक नजर आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अंजलि ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में पहले की तरह अंजलि अपने हॉट डांस मूव्स से फैंस का दिल चुराती नजर आ रही हैं. 23 साल की अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो में नाइट ड्रेस पहनी हुई है और वह सोनम कपूर और इमरान खान की फिल्म 'आई हेट लव स्टोरी' के गाने 'बहारा' पर डांस करती नजर आ रही हैं. अंजलि ने यह वीडियो कुछ घंटे पहले पोस्ट किया है और इस वीडियो को अब तक 3 लाख 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अंजलि अरोड़ा के वायरल वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
अंजलि अरोड़ा के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि कई यूजर्स अभी भी अंजलि से उनके वायरल एमएमएस को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'क्या वह आपका एमएमएस असली है'। सोशल मीडिया पर उनके वायरल एमएमएस को लेकर यूजर्स अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। लेकिन अंजलि अरोड़ा के कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में हार्ट एंड किस इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.


रनोट के शो में नजर आई थीं कंगना
अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर रील बनाकर फेमस हुईं। जिसके बाद उन्हें कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में भी आने का मौका मिला। इस शो में अंजलि अरोड़ा को फैंस का खूब प्यार मिला. शो में उनकी और मुनव्वर फारूकी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

Related News