द कपिल शर्मा शो वापस लौट रहा है. इस बात की घोषणा कुछ दिनों पहले ही हुई जब शो की स्टारकास्ट ने सेट से एक सेल्फी शेयर की. इसके बाद कपिल शर्मा ने पूरी टीम की एक फोटो शेयर की जिसके जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि वापसी से पहले टीम का वैक्सीनेशन हो चुका है. आपको बता दें कि शो की वापसी में टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को जगह नहीं मिली है और ये तस्वीरें देखकर उनका दिल टूट गया.


सुमोना ने इशारों-इशारों में सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर कर दिया.उन्होंने चारलोट फ्रीमैन की किताब Everything You'll Ever Need से एक कोट शेयर किया.

यह कोट इस प्रकार था-'अगर किसी चीज़ को सही मौका नहीं देते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे कि आपके लिए है भी या नहीं. फिर चाहे वो एक रिश्ता हो, कोई काम हो या शहर हो या नया अनुभव हो. भले ही आप इसमें अपनी जी जान लगा दें लेकिन ये सब तब भी आपके पास न टिके तो आप समझ लीजिए कि ये आपके लिए बना नहीं था. आप अफसोस के साथ सब चीजों से दूर चले जाएंगे और सोचेंगे कि मैंने इसमें बहुत एनर्जी लगा दी थी लेकिन आप बस यही कर सकते थे.यह बहुत भयानक एहसास है कि आप उस स्थिति से दूर हट गए क्योंकि आप जानते हैं कि उस चीज में और ज्यादा अच्छा काम कर सकते थे. तो, सब कुछ पीछे छोड़कर अपने अंदर साहस खोजें और आगे बढ़ने का चांस लें, अपने अगले पड़ाव के लिए प्रेरणा खोजें, एक जब ये कर लें तो अपने आपको उसमें झोंक दें और कभी पीछे मुड़कर ना देखें.

Related News