आज 20 दिसंबर है, जो कि जानी-मानी टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख का जन्मदिन है। इस खूबसूरत अभिनेत्री का जन्म 20 दिसंबर 1984 को कुवैत में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। बाद में, अभिनेत्री का पूरा परिवार मुंबई में स्थानांतरित हो गया। साल 2012 में, संजयदा ने अपने लंबे समय के प्रेमी आमिर अली से शादी की। आज इस खास मौके पर हम उनकी निजी जिंदगी के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं।


संजीदा हिंदी टीवी उद्योग में एक सफल अभिनेत्री हैं, जो अपने अभिनय करियर में अब तक के सर्वश्रेष्ठ टीवी शो का हिस्सा रही हैं। संजय ने अपने करियर की शुरुआत क्या होगा निम्मो का के साथ की, इसके बाद वह क़यामत, क्या दिल में है, पिया का प्यारे लगे, एक हसीना थी, इश्क-रंग सफेद जैसे टीवी शो में दिखाई दीं।

2016 में, वह इश्क का रंग सफर में धानी के रूप में दिखाई दीं। यह पहली बार था जब उसने 5 साल के बच्चे की ऑन-स्क्रीन माँ की भूमिका निभाई। इसके अलावा मार्च 2017 में, शेख रेयान के रूप में दिखाई दिया, जो एक अलौकिक वेब श्रृंखला है, जिसका शीर्षक है गेह्रियन। संजय को स्टार प्लस पर प्रसारित कीथ सिकेरा के विपरीत प्रेम के है इंतेजार के धारावाहिक में कामिनी माथुर के रूप में पेश किया जा रहा है।

Related News