कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी कॉमेडी और परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करती है? आज हम आपको इसी बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती 'द कपिल शर्मा शो' की सबसे उम्रदराज एक्ट्रेस में से एक हैं। वह कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' में भी थीं। वह 'द कपिल शर्मा शो' में भूरी की भूमिका निभाती हैं और अपने प्रदर्शन, नृत्य, कॉमिक टाइमिंग और संवादों से दर्शकों का दिल जीतती हैं। वह दर्शकों का मनोरंजन करती हैं और दर्शक भी उन्हें प्यार करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुमोना 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने की कितनी फीस लेती हैं? ये जानकर आपको हैरानी होगी और थोड़ी निराशा भी. क्योंकि वो कपिल शर्मा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और जज अर्चना पूरन सिंह से कम पैसे लेती हैं.

सुमोना चक्रवर्ती प्रति एपिसोड 2-3 लाख चार्ज करती हैं
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुमोना 'द कपिल शर्मा शो' का एक एपिसोड करने के लिए 2-3 लाख रुपये लेती हैं यानि वीकेंड के एपिसोड में 4-6 लाख रुपये। जबकि अन्य कलाकार प्रति एपिसोड पांच लाख रुपये या उससे अधिक चार्ज करते हैं। लेकिन सुमोना भी इस फीस से काफी खुश हैं. वह कहती है कि वह जितना काम करती है, वह काफी बेहतर राशि है।

Related News