वर्तमान में अंजुम फकीह, कुंडली भाग्य और बड़े अच्छे लगते हैं 2 में अपनी भूमिकाओं को निभा रही हैं। बता दे की, एक्ट्रेस ने दोनों शो में अपना सब कुछ देकर, दोनों ऑन-स्क्रीन पात्रों को सही ठहराने में सक्षम है, बावजूद इसके लंबे काम के घंटे और बेहद व्यस्त कार्यक्रम। प्रशंसक अभिनेत्री के खौफ में हैं, मगर हमने अंजुम के दृष्टिकोण को समझने और मामले पर उनके विचार जानने के लिए उनसे बात की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अंजुम ने कहा कि वह बाहरी स्रोतों के बजाय आंतरिक रूप से दबाव महसूस कर रही थी "मुझे कभी-कभी दबाव का अनुभव होता है, मगर इसलिए नहीं कि कोई मुझ पर दबाव डाल रहा है, बल्कि इसलिए कि मैं सभी के दो सबसे प्रसिद्ध शो में प्रदर्शन कर रही हूं।

क्योंकि आपको दो अलग-अलग चैनलों पर दिखाया जाता है और वह भी इतने विशिष्ट कलाकारों के साथ, आप कड़ी मेहनत करना चाहते हैं और यह देना चाहते हैं कि आप अपने शिल्प में हैं। आप समय-समय पर अपने आप पर दबाव डालें, मगर मेरा विश्वास करें जब मैं कहता हूं कि निर्माता, रचनात्मक टीम और क्रू का हर सदस्य बहुत सहायक है और आपको प्यार का एहसास कराता है।"

अगर आप कर सकते हैं तो आप पूरी तरह से अलग ऊंचाई का अनुभव कर रहे हैं। आपको यह स्वीकार करना चाहिए कि आप इसमें तभी सफल हो सकते हैं जब आप अपने काम के प्रति जुनूनी हों, और मैं हूं "आखिरकार, उसने कहा।

Related News