बॉलीवुड अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने यह कहते हुए बॉलीवुड छोड़ दिया था कि वह अल्लाह के रास्ते से भटक गई थीं। इसके बाद एक और बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने अल्लाह के लिए अभिनय छोड़ दिया। "अल्लाह इस नई यात्रा में मेरी मदद करेगा... मैं अल्लाह के आदेशों का पालन करूंगा," सना ने घोषणा की थी कि वह सिनेमा से सेवानिवृत्त हो रही थी।

सना अब अपनी शादी के कारण चर्चा में है। सना खान ने शुक्रवार रात मौलाना मुफ्ती अनस से शादी कर ली। शादी सूरत में हुई थी।
सना की 'निकाह' की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में सना और मुफ्ती अनस ने सफेद कपड़े पहने हैं। एक वीडियो में सना केक काटती हुई नजर आ रही हैं।

अल्लाह की खातिर सिनेवर्ल्ड छोड़ने का फैसला किया, आज मैं अपने जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर पहुँच गया हूँ। मैं कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हूं। इस दौरान मुझे पैसा, प्रतिष्ठा, प्यार मिला। मैं प्रशंसकों से मिले इन सभी के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। लेकिन कुछ दिनों पहले, एक अलग सवाल उठता है। क्या यह पैसा या प्रसिद्धि हासिल करना है? क्या हमारे पास उन लोगों के लिए कोई कर्तव्य नहीं है जो निराश्रित हैं, अनाथ हैं? मृत्यु कभी भी आ सकती है और मृत्यु के बाद हमारे साथ क्या होता है; क्या आपको ऐसा नहीं लगता? मैं इन सवालों के जवाब ढूंढ रहा हूं। मेरे लिए क्या होगा, खासकर मृत्यु के बाद? मैं इस सवाल का जवाब ढूंढ रहा हूं।
इसलिए आज मैं घोषणा करता हूं कि, आज से, मैं बॉलीवुड उद्योग में जीवन छोड़ने और मानवता और अल्लाह के रास्ते पर चलने का फैसला कर रहा हूं। मैं अपने सभी भाई-बहनों से आग्रह करता हूं कि मुझे अब उद्योग में किसी भी चीज़ के लिए आमंत्रित न करें। बहुत-बहुत धन्यवाद, 'उसने लिखा।

कौन है सना खान?
सना खान बिग बॉस 6 के दौरान सुर्खियों में आने वाली अभिनेत्री थीं। उन्होंने 2005 में फिल्म 'ये है हाई सोसाइटी' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ में कई फिल्में कीं। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस और फियर फैक्टर में भी अभिनय किया।

ब्रेकअप हुआ

इस साल की शुरुआत में, सना खान ने अपने प्रेमी मेल्विन लुईस के साथ ब्रेकअप किया था। इस बार उसने मेल्विन लुईस पर कई आरोप लगाए। उसने उसके बारे में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे। अब उसने अपने खाते से इन सभी पुराने पोस्ट को हटा दिया है। अब एक बार फिर से अभियान क्षेत्र छोड़ने का फैसला चर्चा में आ गया है।

Related News