फिल्म फेयर 2022 की टीम बेस्ट मूवीस शानदार मूवी की सूची तैयार हो गई है आज हम आपको बताएंगे कि आखिर फिल्म फेयर 2022 में किन फिल्मों ने अपनी जगह बनाई है और किन फिल्मों के लिए उन्हें बेस्ट मूवी होने का अवार्ड मिल रहा है।

आपको बता दें कि अभी तक फिल्मफेयर के व्हाट्स की घोषणा नहीं हुई है लेकिन इस फिल्म में किन-किन फिल्म को नॉमिनेट किया गया है और वह कौन सी फिल्म है जो इस सूची में शामिल की गई है उसके बारे में हम आपको जानकारी दे रहे हैं।

फिल्मफेयर अवॉर्डस 2022 के लिए बेस्ट फिल्म की कैटेगरी में रामप्रसाद की तेरहवीं, 'रश्मि रॉकेट', 'सरदार उधम' और 'शेरशाह' फिल्म को शामिल किया गया है। 30 अगस्त को आयोजित होने वाले 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए आकर्ष खुराना (रश्मि रॉकेट'), कबीर खान ('83), सीमा पाहवा ('रामप्रसाद की तेरहवीं), शूजित सरकार (सरदार उधम) और विष्णुवर्धन ('शेरशाह) बेस्ट डायरेक्टर नामित हुए हैं।


आपको बता दें कि फिल्म शेर को लेकर देशभर में लोगों में काफी उत्साह रहता है क्योंकि फिल्म फेयर अवार्ड एक भारत का प्रतिष्ठित अवार्ड है जिसे लेकर लोग उत्साहित रहते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड से जुड़ी एवं भारत से जुड़ी फिल्मों को लेकर इस फिल्मफेयर अवॉर्ड में उन्हें पुरस्कृत किया जाता है।

Related News