दारा संधू वेब शो में एक अभिनेता के रूप में अपने कार्यकाल का आनंद ले रहे हैं। दीया मिर्जा स्टारर काफिर में देखा गया, अभिनेता की हालिया फिल्म में एंड टुमॉरो वी विल बी डेड शामिल है। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने विदेश में पढ़ाई की हो और फिर भारत आने से पहले यूके में थिएटर प्रोडक्शन में काम किया हो और ऐ दिल है मुश्किल और सीक्रेट सुपरस्टार के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में शुरुआत की हो, एक अभिनेता के रूप में एक विदेशी फिल्म में काम करने का अनुभव अलग था। हिंदी प्रोडक्शन में काम कर रहे हैं।


वह साझा करते हैं, "मुझे कहना होगा कि जिस तरह से वे यूरोप में फिल्में बनाते हैं और जिस तरह से हम यहां भारत में करते हैं, उसमें अंतर हैं। जब सेट पर स्थितियां नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं, तो वे बहुत अलग तरीके से डील करते हैं। हमारे सेट पर धूम-धाम बहुत अधिक होता है। बोहोत धमाल-मस्ती होती है जो कभी-कभी अनावश्यक होती है।कोई बात नहीं। यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है, जो दिलचस्प भी है। लेकिन वे लोग बहुत सटीक हैं। यहां तक ​​कि अगर मेरे चरित्र को एक निश्चित तरीके से एक एक्शन सीन में आगे बढ़ना है जो महीनों पहले ही पता चल जाएगा। हम काम बहुत जल्दी खत्म कर देंगे। यहां तक ​​कि बैकग्राउंड एक्टर्स को भी ट्रेनिंग और अटेंशन दिया जाता है जो कि लीड एक्टर जितना ही अच्छा है।”

जहां एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर काम करना काफी अनुभव था, वहीं दारा के पास आमिर खान के प्रोजेक्ट सीक्रेट सुपरस्टार में एक एडी के रूप में काम करने की यादें हैं। वह कहते हैं, "आमिर फिल्म में अभिनय कर रहे थे, फिर भी एक सह-निर्माता के रूप में वह कई विभागों में शामिल थे। वह निश्चित रूप से पूर्णता के लिए एक आँख है। मुझे याद है कि मैं उनके घर पर उन्हें कुछ तस्वीरें दिखा रहा था जिसमें एक स्कूल के छात्र अलग-अलग पंक्तियों में खड़े थे। उसने एक ऐसी लड़की को देखा, जिसने एक टाई पहनी हुई थी, जो उसके बाकी सहपाठियों से अलग दिख रही थी। उन्होंने इशारा किया इस लड़की ने दसरा वाला टाई क्यों कहना है। मैं स्तब्ध था कि वह इतना सूक्ष्म विवरण पकड़ सकता है। वह चीजों को इतनी अच्छी तरह से संभाल सकता है, वह निर्णय लेने में अच्छा है और रचनात्मक रूप से इतना मजबूत है!"

Related News