शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। बीते दिन उन्होंने अपने दोस्तों के साथ हैलोवीन मनाया और अब उस समय की तस्वीरें सामने आई हैं. दरअसल, बीती रात पूरी दुनिया में हैलोवीन मनाया गया और एक पार्टी रखी गई। अब पार्टी से सुहाना की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं जो आप यहां देख सकते हैं. वैसे पार्टी में सभी लोग हैलोवीन के डरावने कपड़ों की जगह सामान्य अवतार में नजर आए। आप देख सकते हैं सुहाना का लुक भी सिंपल था. माना जा रहा है कि आर्यन खान की घर वापसी के बाद सुहाना खान शाहरुख खान के बर्थडे पर भारत लौट सकती हैं, हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।

आप जानते ही होंगे कि भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के दौरान सुहाना अपने परिवार के साथ मजबूती से खड़ी रहीं और सोशल मीडिया पर भी उतनी ही दमदार उपस्थिति दर्ज कराईं. उसने अपने भाई का पूरा समर्थन किया। सुहाना ने मां के बर्थडे पर भी उनका हौसला बढ़ाया और उनकी फोटो शेयर की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना पहले से ही घर लौटना चाहती थीं।



हालांकि अब सुहाना दिवाली पर घर आ सकती हैं, लेकिन इस समय ऐसी खबरें आ रही हैं। हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। कभी उन्हें बिकिनी पहनने के लिए तो कभी छोटे कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया गया था। हालांकि, इसने कभी सुहाना को चोट नहीं पहुंचाई।

Related News