बॉलीवुड जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बॉलीवुड जगत में अपने काबिलियत के दम पर खूब नाम कमाया है, और तो बहुत ऐसी एक्ट्रेस भी है जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया है l लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड जगत की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्म में बाप और बेटी दोनों से इश्क लड़ाया है।


1. हेमा मालिनी: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी अपनी पहली फिल्म सौदागर में नजर आई थीं l इस फिल्म में उनके हीरो राज कपूर थे। वहीं इनके बाद हेमा मालिनी ने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के भी साथ कई फिल्मों में रोमांस किया है।

2. डिंपल कपाड़िया: डिंपल कपाड़िया ने भी बाप बेटे के साथ फिल्मों में रोमांस किया है, आपको बता दें कि उन्होंने धर्मेंद्र के साथ फिल्म बंटवारा और और शहजादे में काम किया है l तो वहीं उन्होंने सनी देओल के साथ नरसिम्हा और अर्जुन फिल्म में एक साथ काम किया है।

3. माधुरी दीक्षित: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में काम किया है l आपको बता दें कि फिल्म दयावान में विनोद खन्ना अभिनेता के तौर पर नजर आए थे। इस फिल्म में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं इसके बाद वह विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में नजर आ चुकी है।

Related News