दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी विशिष्ट शैली के कारण सोशल मीडिया पर एक बड़ा प्रशंसक बना लिया है। जाने-माने डेली सोप ये है मोहब्बतें में अपने अभिनय कौशल के साथ, दिवा ने प्रसिद्धि हासिल की और अपने उत्कृष्ट काम के लिए उच्च प्रशंसा प्राप्त की। दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को हंसाने के लिए अपनी मनमोहक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुद को एक ऐतिहासिक इमारत के खंभों के बीच दौड़ते हुए दिखाया है। इस आउटफिट को ब्राउन मोजरी के साथ मैच किया था। ड्रेस के अलावा उन्होंने ब्राउन मोजरी पहनी हुई है। उसे अपनी तेजस्वी मुस्कान बिखेरते हुए क्षेत्र में दौड़ते हुए देखा जा सकता है। जीवन पर उच्च? कोई ना रोक? कुंडली भाग्य से श्रद्धा आर्या ने हार्दिक टिप्पणी छोड़ी।

हफ्तों में दिव्यांका को एक अनाम प्रोजेक्ट पर काम करते देखा गया है। वह स्थानों और शूटिंग की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। दिव्यांका ने कई तरह की प्रस्तुतियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, जिसमें मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबादवाले, तेरी मेरी लव स्टोरीज, बनू मैं तेरी दुल्हन, इंतजार और ये है मोहब्बतें शामिल हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दिव्यांका और विवेक दहिया सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल हैं। लोकप्रिय टीवी शो ये है मोहब्बतें में साथ काम करने के दौरान उन्हें प्यार हो गया। दिव्यंका और विवेक को हर मौका मिलता है, एक साथ डेट्स और वेकेशन पर जाने का आनंद लेते हैं।

Related News