बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए पिछले महीने मुश्किल समय था जब उनके बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को मुंबई ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। स्टार किड 25 दिनों के लिए हिरासत में था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने 28 अक्टूबर को जमानत दी थी।

आर्यन के मन्नत लौटने के बाद उसका परिवार खुशी से झूम रहा था। शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे आर्यन को लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव हो गए हैं और उनकी देखभाल कर रहे हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, आर्यन पूरी घटना से आहत हो गया है और इस पूरे वाकये ने उन्हें अंदर तक हिला दिया है। वह अपने दोस्तों से भी नहीं मिल रहे है। लगता है शाहरुख ने अपने शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक ले लिया है और अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

लेकिन अब एक्टर नवंबर के आखिरी हफ्ते में काम पर लौट आएंगे। वह घर और अपने बच्चों से दूर रहेंगे। शाहरुख अपने तीन बच्चों - आर्यन, सुहाना और अबराम के पिता हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से, शाहरुख अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और उनके लिए एक विश्वसनीय बॉडीगार्ड रवि सिंह की तलाश में है, जो उनके लिए एक परिवार की तरह हो।

हालांकि, शाहरुख ने अब फैसला किया है कि आर्यन के लिए एक नए व्यक्ति को चुनने के बजाय वह रवि सिंह को शहर में रहने देंगे, जबकि शाहरुख अपने लिए एक नया बॉडीगार्ड चुनने वाले हैं। परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा “आर्यन कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो किसी नए व्यक्ति की कंपनी में बहुत सहज हो, लेकिन वह रवि सिंह को वर्षों से जानता है और उसके साथ एक अच्छा तालमेल साझा करता है। उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय का दौरा करना होता है और मामले की जांच करने वाली नई टीम के साथ, बार-बार समन हो सकते हैं और ऐसे में शाहरुख को लगता है कि आर्यन के साथ किसी को जाना और भरोसा करना सबसे अच्छा है। ताकि जब वह शूटिंग के लिए घर से दूर हो तो बिना किसी चिंता के रह सके। ”

रवि को आर्यन के साथ पहले भी देखा जा चूका है जब वह हर शुक्रवार को अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए एनसीबी कार्यालय जाते हैं। हाल ही में, SRK की मैनेजर पूजा ददलानी को अपनी जाँच में उनका बयान दर्ज करने के लिए NCB के SIT अधिकारियों को तलब किया गया था।

Related News