अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ बेहद लोकप्रिय टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी कड़ी, टाइगर 3 की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं। अभिनेता वर्तमान में रूस में हैं, और उन्होंने देश में अपने समय की झलकियां साझा की हैं। हाल ही में, कैटरीना कैफ ने सेंट पीटर्सबर्ग के एक पार्क में अपनी कई तस्वीरें साझा कीं, साथ ही साथ रूसी सर्दियों की शुरुआत से लड़ने की कोशिश की।

कैटरीना ने अपने वीडियो को कैप्शन दिया, "दुनिया में और बाहर!" तस्वीरों की एक अन्य श्रृंखला में, वह एक पार्क में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने लिखा, "पार्क में एक दिन.."

ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों की एक और श्रृंखला में, कैटरीना और सलमान को क्रू मेंबर्स और प्रशंसकों के साथ टाइगर सेट पर देखा गया। ठीक एक दिन पहले, फिल्म से सलमान का एक भेस लीक हो गया था, क्योंकि उनकी लंबी दाढ़ी वाली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। वह एक कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग में व्यस्त थे। टाइगर 3 में इमरान हाशमी भी प्रतिपक्षी के रूप में हैं।

फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित एक था टाइगर (2012) थी। अली अब्बास जफर ने टाइगर जिंदा है (2017) के दूसरे भाग का निर्देशन किया। अब, फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 15 की शूटिंग के लिए सलमान के अक्टूबर तक भारत लौटने की उम्मीद है। शो का पहला प्रोमो, जिसमें वह और अनुभवी स्टार रेखा हैं, शनिवार को जारी किया गया।

टाइगर 3 में ऑस्ट्रिया और तुर्की समेत विभिन्न देशों के कलाकार नजर आएंगे। यह उल्लेख करते हुए कि मनीष शर्मा के निर्देशन में जोड़ी पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन दृश्यों को देखेगी, एक सूत्र ने कहा था, “सलमान और कैटरीना पहले रूस में उतरेंगे और फिर तुर्की और ऑस्ट्रिया जैसे कई शूटिंग स्थलों पर जाएंगे। आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा महामारी के बावजूद फिल्म के पैमाने पर समझौता नहीं करना चाहते थे और उन्होंने टाइगर 3 को एक शानदार नाटकीय अनुभव बनाने की योजना बनाई है।

Related News