कोरोना ने दुनिया भर में काफी हलचल मचाई है। इस पूरे महामारी का असर भारत में भी देखा जा रहा है। जहां अब लोग इसके बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। जी हां, ऐसी ही एक कहानी है सुचिस्मिता राउतराय की। आपको बता दें, सुचरिता राउत्रे बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में बतौर कैमरापर्सन काम करती थीं। जहां उन्होंने बॉलीवुड में कई बड़े नामों के साथ काम किया है।

अमिताभ, रणबीर और वरुण के साथ काम कर चुकी Suchismita, आज बेच रही हैं Momos

लेकिन अब कोरोना की इस महामारी ने सुचरिता राउत्र के पूरे जीवन को बदल दिया है। उन्होंने अब बॉलीवुड में एक कैमरापर्सन की नौकरी छोड़ दी है। आज वे इस उद्योग का हिस्सा नहीं हैं। हाल ही में, सुचिस्मिता ने अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना के कारण, उनके पास खाने और घर जाने के लिए भी पैसे नहीं थे। लेकिन इस बीच, उन्हें बॉलीवुड के दो बड़े सितारों ने मदद की है। हां, सुचरिता ने कहा है कि उसे सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने मदद की है। इन दोनों सितारों की वजह से, वह ओडिशा में अपने घर पहुंची है।


सुचिता ने अपने जीवन में हुए परिवर्तनों के बारे में भी खुलकर बात की है। उसने बताया है कि घर पहुंचने के बाद, वह अब ओडिशा की गलियों में रहने के लिए मोमोज बेच रही है। सुचिता ने अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत सहित कई बड़े सितारों के साथ मिलकर काम किया है। लेकिन आज उनके दिन पूरी तरह से बदल गए हैं। उसने बताया है कि आज वह मोमोज बेचकर केवल 300 से 400 रुपये कमा सकती है।

अमिताभ-रणबीर संग किया काम, अब मोमोज बेचकर कर रहीं गुजारा - Bollywood News  AajTak

सुचिस्मिता ने कहा है कि लॉकडाउन से पहले उनका जीवन परिपूर्ण था। जहां उन्हें लगातार नए काम मिल रहे थे। वह मुंबई में बहुत खुश थी। लेकिन कोरोना ने अपनी कमर तोड़ दी और सब कुछ एक ठहराव पर आ गया। नया काम नहीं हो रहा था और न ही यह उपलब्ध था। उसने कहा है कि वह 2015 में मुंबई आई थी, इससे पहले उसने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ओडिशा के साइन उद्योग में काम किया था। बॉलीवुड में 6 साल तक, उन्होंने सहायक कैमरा व्यक्ति की संख्या कम कर दी थी। वह बताती हैं कि वह अपने घर की एकमात्र ब्रेडविनर हैं, उनके पिता का निधन हो चुका है। इसलिए अब उनके पास मोमोज बेचने के अलावा कोई चारा नहीं है।

Related News