हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइजी (फास्ट एंड फ्यूरियस 9) के 9 वें एपिसोड का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर अद्भुत है। जहां इस फिल्म के ट्रेलर में हम वह सब कुछ देखने जा रहे हैं जो फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी को प्रसिद्ध करता है। 3:59 मिनट के ट्रेलर में विस्फोटक लड़ाई के दृश्य और शक्तिशाली कारें हैं। इस फिल्म में विन डीजल अपने ही भाई से टकराते हुए नजर आएंगे, फिल्म में जॉन सीना, विन के भाई की भूमिका निभा रहे हैं।

Watch Fast & Furious 9 Full Free HD | Fast and furious, Movie fast and  furious, 9 film

फिल्म जस्टिन लिन द्वारा निर्देशित है। जस्टिन ने पहले पूरी श्रृंखला की 3, 4, 5 और 6 फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर हर जगह ज्यादातर सकारात्मक प्रतिक्रिया देखी जा रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म में कहानी को पहले से भी ज्यादा खास बनाया गया है। जिस कारण यह ट्रेलर और भी अच्छा लग रहा है।


चार्लीज़ थेरॉन ने एक सिफर साइबर आतंकवादी के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है। जहां फिल्म में जॉन सीना का काम दमदार लग रहा है। जहां वह इस फिल्म में फिट नजर आए। इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में इस फिल्म के बारे में एक साप्ताहिक से बात की है।

अभिनेता बताते हैं, "ऐसे अवसर के सकारात्मक पक्ष का वर्णन करने के लिए कई चीजें हैं।" फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को मई 2020 में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया था। फिल्म की नई रिलीज डेट 8 जुलाई है। ट्रेलर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में जारी किया गया है। यह देखना मजेदार होगा कि अब यह फिल्म कैसे रिलीज होती है। क्योंकि कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघर भी बंद हैं। जहां मुंबई और उसके आसपास सभी फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग भी रोक दी गई है। हमें देखना है कि दर्शक इस फिल्म को कैसे और कहां देखते हैं।

Related News