इंटरनेट डेस्क| आज बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त अपना 59 वें जन्मदिन मना रहे है। मुन्ना भाई और मिशन कश्मीर जैसी फिल्मों के लिए जाने वाले अभिनेता ने कल रात रात अपने करीबी दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

अभिनेता संजय दत्त आज 59 साल के हो गए और अभिनेता के जन्मदिन के लिए सेलिब्रेशन शनिवार की रात को शुरू हुआ। संजय दत्त के बर्थडे पर बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई।

पार्टी में शामिल होने वाले सारे लोगों की नजर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता पर टीकी रह गई क्योंकि दोनों ने मैंचिग कलर के आउटफिट पहने थे। संजय और उनकी पत्नी मान्यता ने ब्लैक कलर की डे्रस पहनी थी। स्टार का जन्मदिन एक स्टार स्टडेड इवेंट था।

संजय दत्त के बर्थडे पार्टी में आर माधवन, अमृता अरोड़ा, तनिषा मुखर्जी, चंकी पंडे जैसे सेलेबल्स अपने स्टाइल में नजर आए।

संजय दत्त ने ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहना जाता था, वही मान्यता दत्त ने घुटने तक की ब्लैक कलर की डे्रस पहनी थी जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

संजय दत्त का जीवन विवादास्पद जीवन था और उनके मित्र और प्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजू में उसे बखूबी से दिखाया। संजय दत्त की बायोपिक का नाम संजू रखा गया क्योंकि उनकी मां उन्हें संजू बुलाया करती थी। रणबीर कपूर ने फिल्म में संजय दत्त के चरित्र को निभाया जिसके लिए हर किसी ने उनकी तारीफ की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड तोड़े।

अभिनेता संजय दत्त की नवीनतम फिल्म साहेब, बिवी और गैंगस्टर 3 अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है। फिल्म में पहली जिमी शेरगिल महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे है। ये दूसरी फिल्म है जिसमें जिमी शेरगिल और संजय दत्त स्क्रीन शेयर कर रहे है। इससे पहले दोनों मुन्नाभाई एमबीबीएस मेें दोनों ने साथ में काम किया है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना कर रही है, लेकिन हमें उम्मीद है कि यह अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Related News