बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर विलेन महेश आनंद अपने घर में मृत पाए गए थे। बता दें कि 57 वर्षीय महेश आनंद 80-90 दशक में अमिताभ बच्चन की अधिकांश फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते नजर आते थे।
महेश की डेडबॉडी के पोस्टपार्टम रिपोर्ट से उनके मौत से जुड़ी कई बातें खुलकर सामने आई हैं।

बता दें कि पड़ोसियों ने महेश घर के अंदर से बदबू आने की शिकायत पुलिस से की थी। जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो महेश आनंद मृत पड़े हुए थे। खबरों के अनुसार, महेश आनंद की मौत तीन दिन पहले ही हो चुकी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, महेश आनंद की मौत कार्डिएक अरेस्ट के चलते हुई। महेश आनंद मुंबई के वर्सोवा में अकेले रहते थे। जब उनकी एक्स पत्नी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। हमारे बीच 2002 के बाद से ही कोई बातचीत नहीं है।

बॉलीवुड के मशहूर विलेन महेश आनंद ने विश्वात्मा, स्वर्ग, मजबूर, बेताज बादशाह, थानेदार, शहंशाह, खुद्दार, गुमराह, कुरुक्षेत्र और विजेता जैसी हिट फिल्मों के जरिए अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी। शक्ति कपूर के मुताबिक, महेश आनंद को पिछले 18 सालों से फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। जिसके चलते उनकी माली हालत खराब हो चुकी थी, और उन्हें शराब की लत भी लग चुकी थी।

काम नहीं मिलने से महेश आनंद डिप्रेशन में थे। अंग्रेजी वेबसाइट सिनेब्लिट्ज के अनुसार, महेश आनंद कभी कभी नशे में ही लोगों को फोन मिला देते थे। अभी हाल में ही पहलाज निहलानी निर्देशित गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में महेश आनंद को कुछ मिनट का रोल मिला था।

Related News