दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक बहुमुखी अभिनेता रहे हैं। उनकी मौत को एक साल होने जा रहा है। इस एक साल में न तो उनका परिवार और न ही उनके फैंस उन्हें भूल पाए। सुशांत की मौत की खबर ने उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ-साथ इंडस्ट्री को भी झकझोर दिया। सुशांत को याद करते हुए उनके परिवार, दोस्त और फैंस उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आ रहे हैं.

इसी बीच सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत सीआईडी ​​के एक एपिसोड में नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद एक बार फिर सभी ने उनकी परफॉर्मेंस को दमदार माना।

जैसा कि सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उन्होंने हिट टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम किया। इस सीरियल में उन्हें एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ देखा गया था। सुशांत शो में एक 'इंसान' के रूप में हैं।

उन्होंने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी। इसी शो से उन्हें घर में पहचान मिली थी। इसके बाद उन्होंने टीवी छोड़ बॉलीवुड का रुख किया और 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन सीआईडी ​​के एक खास एपिसोड में जासूस बनकर एक बार फिर टीवी पर उनकी वापसी हुई। वहीं, इन दिनों सीआईडी ​​का ये एपिसोड एक बार फिर से वायरल हो रहा है.



आपको बता दें कि वह 2015 में सोनी टीवी पर सीआईडी ​​के एक स्पेशल एपिसोड में नजर आए थे। दरअसल, वह शो में अपनी फिल्म 'ब्योमकेश बख्शी' के प्रमोशन के लिए आए थे। सुशांत सीआईडी ​​के इस एपिसोड में एसीपी प्रद्युम्न दया और जीत के साथ मुंबई और कोलकाता में हत्या के मामलों को सुलझाते नजर आए। एक्टर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर सुशांत सिंह राजपूत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2013 में फिल्म 'काई पो चे!' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। 'काई पो चे!' (काई पो चे!) इसके बाद 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में बनाईं।

वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

Related News