अभिनेता मुकेश खन्ना को लेकर एक बड़ा ऐलान हुआ है। मुकेश ने अपने किरदार 'शक्तिमान' से घर-घर में पहचान बनाई थी। वहीं, यह केवल एक सुपरहीरो टीवी शो था जिसे बच्चे देखना पसंद करते थे। उन दिनों हर कोई इसे लेकर उत्साहित था। गुरुवार को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने फैन्स के लिए एक बड़ी खबर दी है. उन्होंने अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने आइकॉनिक फिल्म 'शक्तिमान' की घोषणा की है.

'शक्तिमान' एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। आप सभी के लिए स्टूडियो ने ब्रूइंग शॉट्स प्राइवेट लिमिटेड और मुकेश खन्ना भीष्म इंटरनेशनल के साथ हाथ मिलाया है। इस जादू को त्रयी के रूप में फिर से बनाने का मौका है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में भारत के सुपरस्टार नजर आएंगे. 'शक्तिमान' के राइट्स सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने खरीद लिए हैं और भारत में फिल्म स्टूडियो तेजी से अपने प्रोडक्शन का काम बढ़ा रहा है।

इसे मलयालम, तेलुगु और तमिल के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि इस फिल्म को कई बड़े फिल्म निर्माता मिलकर बनाएंगे। वैसे भारतीय सुपरहीरो जगत में ऐसा पहली बार होगा जब सिनेमा की दुनिया को इस फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा और साथ ही यह फिल्म कई अनोखे कॉन्सेप्ट पर बनेगी. आप सभी को बता दें कि पोस्ट-प्रोडक्शन और मूवी-मेकिंग में कई नई तकनीकों का इस्तेमाल किया जाएगा.

Related News