जैसा की आप सभी को पता ही है कि जब से कोरोनावायरस के चलते हमारे देश में लॉकडाउन की घोषणा की गई है तभी से बॉलीवुड से एक नए सितारे या यूं कहा जाए कि बॉलीवुड में एक नए अभिनेता सुपरस्टार के रूप में उभर कर आए अभिनेता सोनू सूद हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेन करते रहते हैं।

सोनू सूद को लोग काफी सम्मान से देखते हैं और उनके फैंस उनका काफी सम्मान करते हैं साथ ही सोनू सूद भी अपने फैंस का बहुत ख्याल रखते हैं और उन्होंने कोरोना की वजह से पीड़ित गरीब परिवारों की सहायता के लिए भी बहुत कुछ किया है और मजदूर और पढ़ने वालों की भी उन्होंने बहुत मदद की है। और उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद मांगने का एक सिलसिला भी शुरू किया है जिसके कारण भी लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मंदिर में सोनू सूद की तस्वीर लगी हुई नजर आ रही है लोग उन्हें एक भगवान की तरह मानते हैं लेकिन इस पर सोनू सूद का कुछ और ही कहना है। सोनू सूद अपनी दरियादिली लोगों के दिलों में बसे हुए हैं और मजदूरों और मध्यमवर्गीय लोगों के लिए सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं है हाल ही में एक्टर के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भगवान की अन्य तस्वीरों के साथ सोनू सूद की तस्वीर भी दिख रही थी।

अपनी तस्वीर भारतीय देवी-देवताओं के साथ रखे जाने पर सोनू सूद ने अपनी इस पोस्ट की कैप्शन मैं लिखा है मेरी जगह यह नहीं है सिर्फ आपके दिलों में होनी चाहिए। इसी बीच लोगों का कहना है कि सोनू सूद की ऑटो बायोग्राफी का नाम तो तय हो गया है और उन्होंने सोनू सूद की ऑटो बायोग्राफी को टाइटल दिया है im9 मसीहा सोनू शोध बताते हैं कि लोग मेरे साथ काफी उदार रहे हैं और प्यार से मुझे मसीहा कह रहे हैं लेकिन मैं मानता हूं कि मैं कोई मसीहा नहीं हूं सोनू सूद आगे कहते हैं कि मैंने लोगों के लिए सिर्फ वह किया है जो मेरे दिल ने मुझे करने के लिए कहा आपको बता दें कि सोनू सूद की है किताब im9 मसीहा दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

Related News