भारतीय टीम ने 25 जून 1983 को लंदन के लॉर्ड्स में क्रिकेट विश्व कप जीता। '83' इसी जीत की कहानी पर आधारित फिल्म है। इस बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्सुकता है। फिल्म का टीजर अब रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर '83' फिल्म का एक टीजर शेयर किया है। 59 सेकंड के टीज़र में 1983 में भारत के खिलाफ लंदन में लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज के मैच को दिखाया गया है। साथ ही इस मैच को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ रही है. फिल्म का टीजर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. यह फिल्म लॉर्ड्स के मैदान पर भारतीय टीम द्वारा बनाए गए इतिहास को फिर से जीने का मौका देगी।

फिल्म का टीजर शेयर करते हुए रणवीर ने कहा, 'यह अब तक की सबसे बेहतरीन कहानी है। यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

फिल्म '83' 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 4 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। इस बात की जानकारी रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण बने हालात के चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी।

भारतीय टीम ने 25 जून 1983 को लंदन के लॉर्ड्स में क्रिकेट विश्व कप जीता। '83' इसी जीत की कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कलाकारों में रणवीर सिंह, एमी विर्क, चिराग पाटिल, शाकिब सलीम, ताहिर भसीन, जतिन सरना, जीवा, आदिनाथ कोठारे, साहिल खट्टर और पंकज त्रिपाठी शामिल हैं। साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी के रोल में नजर आएंगी.

Related News