इंटरनेट डेस्क| एयरपोर्ट के बाहर पत्नी ऐश्वर्या के साथ लड़ाई की झूठी खबर पर मीडिया हाउस पर भड़कने के एक दिन बाद ही अभिषेक बच्चन ने एक और ट्रोलर को आड़े हाथ लिया। एक ट्विटर यूज़र ने अभिषेक बच्चन से पूछा कि 'पिछले 3 साल में कुछ काम नहीं किया फिर भी छुट्टियां मनाने के लिए पैसे है! कैसे?

इस बात का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा कि 'क्योंकि सर, एक्टिंग और फिल्म निर्माण के अलावा भी मेरे कई और बिज़नेस है और खेल उन्हीं में से एक है।' गौरतलब है कि अभिषेक प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के मालिक हैं और इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नई एफसी टीम के सह-मालिक हैं।

इस से पहले अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या और अभिषेक की लड़ाई होने की झूठी खबर देने वाले मीडिया हाउस पर भी भड़के थे। झूठी खबर फ़ैलाने वाले न्यूज़ पोर्टल को जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा कि 'झूठी खबरें फैलाना बंद करें। मैं समझ सकता हूं कि आप पर लगातार खबरें देने का दबाव होता है, लेकिन ये तब तारीफ के काबिल होगा जब आप इस काम को पूरी ज‍िम्मेदारी से करें, धन्यवाद।' अभिषेक ने जिस न्यूज पोर्टल को लेकर ट्वीट किया उसने बाद में इस खबर को हटा लिया।

हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक को सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। इस से पहले भी एक ट्विटर यूज़र ने अपने माता पिता के साथ रहने के लिए अभिषेक बच्चन को ट्रोल किया था। इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा था कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि वे अपने माता पिता के साथ रहते है।

अभिषेक बच्चन 2 साल बाद अनुराग कश्यप की मनमर्ज़ियाँ फिल्म से परदे पर वापसी करने जा रहे है जो कि 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी। इसके साथ ही अभिषेक और ऐश्वर्या की 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आने की भी उम्मीद है।

Related News