सोनम कपूर, जो अपना फर्स्ट चाइल्ड एक्स्पेक्ट कर रही हैं, ने प्रेग्नेंसी में कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की हैं, जिसमें वह एक ट्रांसपेरेंट काले काफ्तान गाउन पहने नजर आ रही थीं। सोनम ने अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सभी का ध्यान खींचा। सोनम ने अपनी लेटेस्ट फोटोज में अपने पति आनंद आहूजा, मां सुनीता कपूर और बहन रिया कपूर को टैग किया। सोनम और आनंद ने अभी घोषणा की है कि वे कुछ हफ्ते पहले अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें अपलोड की है। उन्होंने बालों का बन बना रखा है और मेकअप बेहद ही ग्लैमरस है। उन्होंने अपने पूरे लुक को हील्स के साथ जोड़ा और कई पोज़ दिए। सोनम की मां सुनीता इस कदर हैरान रह गईं कि उन्होंने तस्वीरों को दिल के इमोटिकॉन्स के साथ रीट्वीट किया। भूमि पेडनेकर, अर्पिता मेहता, और अन्य ने भी इस पर कमेंट किए।

यहां तस्वीरों पर एक नजर डालें:


सोनम ने पहले आनंद आहूजा के साथ फोटोज का एक कलेक्शन पोस्ट किया था। पिछली तस्वीरों में, यह कपल एक साथ पोज देते दिखाई दे रहे थे। सोनम का परिवार उसकी गर्भावस्था के बारे में जानकर खुश था और उसने खुशखबरी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का रुख किया।


इस बीच, सोनम और आनंद हाल ही में अपने नई दिल्ली स्थित घर में डकैती के बाद चर्चा में रहे हैं। लुटेरों को नई दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेता अनिल कपूर ने भी उनकी जांच और समर्थन के लिए उनकी सराहना की।

Related News