बॉलीवुड एक्ट्रेस नोआ फतेही अपने जबरदस्त डांस और लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं. इतना ही नहीं वह हमेशा अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं बल्कि हाल ही में हुए फोटोशूट की वजह से उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

जी दरअसल नोरा फतेही ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें वह अजीबोगरीब परिधानों में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड भी काफी अलग है। इस लुक की वजह से नोरा की तुलना रणवीर सिंह से की जा रही है.

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा के लुक की बात करें तो वह ब्लैक फिटेड स्वेटर पहने नजर आईं। साथ ही एक्ट्रेस ब्लॉक्ड पैटर्न से इंस्पायर्ड हैं और पैंट पहनती हैं.इसके अलावा नोरा पीले रंग के मोज़े पहनती हैं. इस लुक में नोरा बिल्कुल अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

नोरा की अन्य तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने रेड टाइट फिटेड टॉप पहना हुआ है। जिसके साथ उन्होंने हरे रंग की जॉगर्स पैंट और लाल मोजे पहने हैं।

नोरा के दूसरे एल-लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क पिंक ओवरसाइज़्ड शर्ट कैरी की है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पिंक सॉक्स और ग्रीन केप पहना था।

वहीं इस लुक में उन्होंने रेड थाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पहनी हुई है। इस लुक में वह मोटर बाइक में बैठी नजर आ रही हैं।

नोरा का ये कमाल का लुक काफी लोगों को पसंद आ रहा है. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर रहे हैं.

Related News