बिग बॉस ओटीटी में पिछले साल दिखाई देने वाली और गायिका सोना महापात्रा का अनुसरण करने वाली उर्फी जावेद ने 'मी टू' के आरोप लगाने वाले साजिद खान के बिग बॉस 16 में भाग लेने का जवाब दिया। एक्ट्रेस ने नेटवर्क और शो के निर्माताओं को "यौन शिकारियों का समर्थन" करने के लिए कास्टिंग करके विस्फोट कर दिया।

उर्फी ने लिखा, "बिग बॉस, आपको ऐसा क्या लगता है? आप वास्तव में यौन शिकारियों को बता रहे हैं कि उन्होंने जो किया है वह स्वीकार्य है जब आप उनका समर्थन करते हैं। इन पुरुषों को समझना चाहिए कि उनके कार्य अनुचित हैं और उन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कभी नहीं। यौन शिकारियों के साथ फिर से सहयोग करें! साजिद खान ने जो किया उसके बावजूद, उन्होंने कभी खेद व्यक्त नहीं किया। विचार करने के लिए कुछ समय दें कि जिन लड़कियों को उन्होंने परेशान किया, वे कैसा महसूस कर रही होंगी।

मुझे इस साल बिग बॉस का प्रस्ताव नहीं मिला, भले ही मेरे पास था, मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगी! कृपया हम सभी यौन शिकारियों को अपना समर्थन देना बंद कर दें। जिन लड़कियों को उन्होंने परेशान किया, वे बहुत कुछ कर रही होंगी। उसे हर दिन टेलीविजन पर देख रहा हूं, मुझे शायद ही पता हो कि क्या कहना है।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, साजिद खान की भागीदारी ने गायिका सोना महापात्रा की भी आलोचना की है। इंस्टाग्राम पर लिखा, "नवरात्रि, दुर्गा पूजा और नारीत्व सभी भारत में मनाए जा रहे हैं। धारावाहिक यौन अपराधियों का समर्थन करने वाले भारतीय टीवी चैनल साजिद खान, अनु मलिक, विकास बहल, सुहेल सेठ और कैलाश खेर ने पूरी तरह से अवहेलना दिखाई है।

Related News