खुशी कपूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं. मां और बहन जाह्नवी की तरह से खुशी भी एक्टिंग का लोहा मनवाने को तैयार है. खुशी कपूर के लुक्स पर फैंस अक्सर फिदा रहते हैं. खुशी भी इंस्टा के जरिए अपने चाहने वाले से कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में खुशी ने कुछ फोटोज शेयर की थीं। खुशी द आर्चीज फिल्म से एक्टिंग में कदम रखेंगी. खुशी फिल्मों में आने से पहले ही अपने फैशन स्टाइल के लिए फेमस हैं. हाल ही में खुशी एक खास ड्रेस में दिखीं, जिसकी कीमत चौंका देने वाली है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे खुशी कपूर की इस ड्रेस के बारे में विस्तार से -

खुशी कपूर ने इंस्टा पर कुछ फोटो शेयर कीं, इन फोटोज में वो अपनी बहन जाह्नवी और दोस्तों के साथ दिखाई दीं। इस स्टाइलिश ड्रेस में खुशी बला की खूबसूरत लगी हैं. मिनी ड्रेस में वो एक दम सहज दिखाई दी हैं. इस ड्रेस के साथ खुशी ने मेकअप और हेयरस्टाइल पर भी पूरा ध्यान दिया है. जी हां फोटो से साफ लग रहा है कि उन्होंने स्ट्रेट बालों को खुला छोड़ा व न्यूड ब्राउन लिपस्टिक के साथ बोल्ड आई मेकअप किया।

ये फोटो किसी पार्टी की हैं. खुशी इन पिक्स में डीपनेक की सीक्वेंस वर्क की मिनी ड्रेस में दिखाई दीं. इस ड्रेस की इन दिनों खूब चर्चा हो रहा है।खुशी के इस लुक को चार चांद लगा रही है उनकी ड्रेस, जो आम इंसान के बजट से बाहर. आइए पहले जान लें कि इस ड्रेस को कहां से खरीद सकते हैं।

जी हां खुशी कपूर ने जो मिनी ड्रेस पहनी है वो Rhinestoned Calypso Dress से है। जी हां इस ड्रेस की कीमत 76,664 रुपये यानी करीब 80 हजार रुपये.यानी कि आम इंसान के बजट से बाहर है ये ड्रेस। अगर आप भी ये लुक कैरी करने के मूड में हैं, तो जान लें कि इसको खरीदने के लिए आपकी तगड़ी रकम खर्च करनी होगी।

Related News