बॉलीवुड में कुछ समय पहले आयी फिल्म 'टीटू की स्वीटी ' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भरी सफलता हासिल की थी। इसके बाद इसके स्टार्स ने भी लोगों के दिलों में अछि जगह बनाने में सफल रहे। अपनी पहली ही फिल्म से करोड़ो लोगों के दिलों में बसने वाली स्वीटी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों काफी चर्चा में आ गयी है।


दरसअल नुसरत अक्सर अपने हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके बाद नुसरत के इस फोटो शूट की फोटोज काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने इस फोटोशूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमे नुसरत का बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है। इस बार नुसरत का खूबसूरत अंदाज़ फेमिना मैगजीन के कवर पर नजर आया है और इस हॉट फोटोशूट को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है।


इन फोटोज में आप देख सकते है कि नुसरत ने पिंक कलर के सूट वियर किया है। इस फोटो में अपनी इस ड्रेस के साथ उन्होंने शानदार पोज भी दिया है। हर कोई नुसरत के इस लेटेस्ट फोटोशूट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहा है।
नुसरत ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म के जरिए उन्हें दर्शकों के बिच अच्छी पहचान मिल गयी है।

Related News