बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे कपल है जिनकी उम्र में काफी अधिक अंतर है। कुछ एक्टर ऐसे हैं जो अपनी पत्नी से कई साल छोटे हैं तो कई एक्ट्रेस अपने पतियों से कई साल छोटी है। ये उम्र को तव्वजो नहीं देते हैं और आज एक बेहतरीन जिंदगी जी रहे हैं।

यहां आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने लिए अपनी उम्र से दोगुने जीवनसाथी को अपना पति बनाया है। इनके लिए उम्र नहीं केवल प्यार मायने रखता है।

बॉलीवुड एक्टर और फिटनेस किंग कहे जाने वाले मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर की उम्र में काफी डिफ़रेंस है। इतना ही नहीं जब इन दोनों ने शादी की तो इन्हे काफी ट्रोल भी किया गया। लेकिन दोनों ने ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं दिया। उनकी पत्नी अंकिता उनसे करीब 26 साल छोटी हैं।

एडवर्टाइजिंग बिजनेसमैन और फिल्म अभिनेता सुहैल सेठ और उनकी पत्नी मॉडल लक्ष्मी मेनन के बीच भी ऐज का काफी डिफ़रेंस है। जहाँ शादी के समय एक ओर लक्ष्मी की उम्र 37 साल थी, वहीं सुहैल ने 55 की थी। इस हिसाब से दोनों की उम्र के बीच 18 साल का अंतर है।

कबीर बेदी ने चौथी शादी परवीन दुसांज से की है। दोनों के बीच उम्र में 29 साल का फासला है। 70 साल की उम्र में कबीर ने परवीन से 2005 में शादी की थी।

संजय दत्त और मान्यता की उम्र के बीच भले ही अंतर हो लेकिन मान्यता ने हर मोड़ पर संजय दत्त का साथ दिया है। 19 साल का अंतर है 2008 में दोनों ने शादी की थी। मान्यता ने 2010 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार को सायरा बानो के बीच भी उम्र का काफी डिफ़रेंस है। 1966 में दोनों सितारों ने शादी की थी। शादी के समय दिलीप कुमार 45 साल के और सायरा बानो 22 साल की थीं। दोनों की उम्र 23 में साल का अंतर है।

Related News