बिग बॉस 14 का फिनाले अब बस कुछ दिन ही दूर हैं इसके बाद करोड़ों दर्शकों को ये पता चल जाएगा कि कौन इस सीजन का विनर बनता है। फिनाले वीक में 5 कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई हैं जिनमे राहुल, रुबीना, निक्की, राखी और अली शामिल है। ताजा जानकारी की मानें तो इस हफ्ते का वोटिंग ट्रेंड रुबीना दिलाइक के फैंस के लिए शॉकिंग साबित होगा।

द खबरी ने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी है कि ओपनिंग वोटिंग ट्रेंड में राहुल वैद्य का नाम सबसे ऊपर है। लेकिन अब तक वोटिंग ट्रेंड में अब तक रुबीना दिलाइक का नाम ही सबसे ऊपर रहा है। ऐसे में फिनाले वीक में राहुल वैद्य रुबीना दिलाइक को कांटे की टक्कर दे सकते हैं। रुबीना दिलाइक का नाम ओपनिंग वोटिंग ट्रेंड में दूसरे और अली का नाम तीसरे पायदान पर है। अली ने अपनी एंट्री के साथ ही सलमान खान के इस कंट्रोवर्सियल शो में खलबली मचा दी थी।

वोटिंग ट्रेंड में राखी सावंतचौथे और निक्की तम्बोली पांचवे नम्बर पर है। इसलिए मिड वीक इविक्शन होता है तो इन दोनों में से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकता है। निक्की तम्बोली के इविक्शन के सबसे ज्यादा चांस है क्योकिं उन्हें राखी की तुलना में कम वोट मिल रहे हैं।

इस शो के इतिहास को उठाकर देखा जाए तो दो कंटेस्टेंट ऐसे होते हैं जिनके जीतने के बीच हमेशा असमंजस रहता है। इस सीजन में वो दो नाम राहुल वैद्य और रूबीना दिलाइक हैं।

Related News